Difference between a man

Difference between a man
Difference between a man buying a lottery and a man arguing with his wife? A: A man buying a lottery has a chance to win!
  

Jan, 13 2012     121 chars (1 sms)     1669 views       Funny

more Funny SMS Messages

Sabhi ladko ko suchit kiya jata haki AAJ KE DIN mobile Band rakhe KYOKI kuch shararti ladkiya rakhi sms kar sakti hai Purush janhit me jari.
************** Aapki yaad mein meine kalam uthai, Liya kakaz aur tasveer aapki banai. Socha tha dil se laga ke rakhen us tasveer ko, par vo toh bachcho ko daranye ke kaam aayi. **************
She is HOt!She is sweet!She always needa Lip4KissWhole World'sMaD 4 herWHO is She? Do U Know?She is"TEA"Chai piyo,Mast jiyo.
Gajini Dekhne K Baad Ye Ehsas Hua Ki Hum B Aamir Khan Se Kuch kum Nhi Hai Hum BiBi Ki Sunte H Samjte H Fir 15 Min Baad Sab Bhul Jate Hai.
Wife- i will die. Husband- i will also die. Wife- Why do you want 2 die? husband- bcoz ma itni khushi bardasht nahi kar sakta:!
Bachelors schedule Monday ko dosti, Tuesday ko pyaar, Wednesday ko shaadi, Thursday ko barbaadi, Friday ko fighting, Saturday ko talaaq, Sunday ko rest, Monday ko next!!!
Ek ladka ek ladki k saath baitha tha. 2nd day doosri ladki k saath dekha gaya. 3rd day koi aur ladki thi. 4th day kisi nayi ladki ke saath thaMoral: Ladkiyan badal jaati hain, ladke nahin badaltey
Aik Mandir main buri neeyat wale gayab ho jate hai. Amitabh gya wog gayab, Hrithik gya woh gayab,Akshay gya woh gayab, Aishwarya gai Bhagwan gayab?
AYZAZYPZYKYZA TYZIZYMZYE BYZAZYRZYBZYAZYAZYD KZYAZYRZY NZYA TZYHZYA KYZAYZR DZYIYYA. ONLY Y AND Z KO ERASE KARO AUR PADHO. ITS INTERESTING.THANK U.
5 reasons why I like u. 1-u r never boring. 2-u know how 2 bring a smile on my face. 3-u r always on my side 4-u r perfect 5-u r always fooled by me.
Hi Kaise ho? Ghar Pariwar? Mata Pita Ji? Kaam kaaj? Makan gaadi? Tabiyat pani? Aqal dimag? Jab sab theek h to phir sms Q nahi karte
Wats d diff btwn Pongal n idly?think.think..think...U ll get a holiday for pongal but not for idly.