Sardar after throwing

Sardar after throwing
Sardar after throwing his mobile in wateAa aa upar aa?Frnd: Arre,pani me mobile feka to wo upar kaise aaega?Sardar:Oye, kyun nahi aaega....Dolphin hai jump bhi marega!!
  

Jan, 17 2012     168 chars (2 sms)     1068 views       Jokes > Santa Banta

more Santa Banta SMS Messages

2 Srdr brothers appeard 4exam1st writes fathr's name as Daljit singh2nd writs Manjit singh.TEACHER-whats this?SRDR-otherwise u say v copied...
Banta :- dekh Santa ek saanp teri biwi ko kaat raha hai. Santa :- Dar mat yaar. Vo kaat nhi raha, vo to zehar bharwane aaya hai
santa: Are light chali gayi hai to kam se kam fan to chalu karo sardarni: lo kar di na sardaro vali baat fan chalu karoogi to candle nahi bujh Jayegi
Santa: Doctor, when I take a bath I get wet. Doctor: Ok, next time when you are going to take a bath, turn off the tap.
Ek truck dusre truck ko khinckar le ja rha tha, ye dekkar sardar haskar lotpot hoke gir pada, aur bola ek rassi ka tukda uthakar le jane ke liye 2-2 truck..
Santa call's wife-ghar nahi aa sakata.gadi k stearing,breaks sub chori ho gaye hai.5 min later.Aa raha hu.Galti se piche baith gaya tha!
Santa :-Yaar Banta Dr. ne kaha mujhe aids hai. Yeh aids hoti kya hai? Banta Singh:- A – Ab I - Iss D - Duniya se S - Sat shri akal
Santa kept a labour to get assitance in agriculture field.one day the labour became ill.what did sardar do then? Ans:He took him to the labour room of the local hospital so that he can be treated there
After bus accident.. man crying: mera hath kat gaya. bahut dard ho raha hai. santa: abey chup baith. wo dekh uska gala kat gaya, fir bhi chup-chaap pada hai..!!
Santa Translation:1.Me AAm Admi nAhi ho-im Nt a MAngo MAn2.Muje b English Ati h-Eng comes to me Also 3.Do Aur do ChAr-Give And Give Four.
Gal to Banta: Kya shaadi k baad bi tum muje itna pyar karoge? Banta: Kyon nahin? Mein to diwana hoon shadi-shuda aurton ka.
Santa singh to his friend: Yar bari mushkil main hoon mairi bivi mujh say 1 kiss ka 50RS laiti hay ..... friend: acha, yar to bara lucky hay doosron say to wo 500RS laiti hay.