Sardar ke dost ne

Sardar ke dost ne
Sardar ke dost ne 1 april ko khane pe bulaya, ghar pe TALA tha aur likha tha "bevkuf banaya" sardar ne niche likh diya "HUM AYE HI NAHI
  

Jan, 17 2012     135 chars (1 sms)     1450 views       Jokes > Santa Banta

more Santa Banta SMS Messages

Why did the Santa put his finger over the nail when he was hammering? A. The noise gave him a headache.
SANTA NE BIWI SEY POOCHA AAJ THO CHICKEN BAHUTH TASTY HAI.. KUCH KHAS MASALA LAGAYA KYA? BIWI: KUCH NAHI THODI SA JAL GAYA THA... ISLIYE BURNOL CREAM LAGAYA...
On a comedy show SaNTA was asked some question. He was askedQ. What's the fullform of SMS.S-:Sardar Manmohan Singh.Q. What's MMSS-Mrs. Manmohan Singh.
Santa: JALDI KAR KHIDKI SE KOOD, POLICE AA RAHI HAI.Banta: LEKIN YE 13've MANZIL HAI.Santa: YE SHAGUN-APSHAGUN SOCHNE KA WAQT NAHI HAI
Santa 1st time plane me baitha. plane runway pe chal raha tha, tabhi usne pilot ko thappad mara aur bola- mujhe der ho rahi hai aur tu by road jaa raha hai...
man 2 Santa:Ur frnd is kising ur wife in ur home. Santa rushes home n came back within half an hour n slapped d man n said:He's nt my frnd..
Banta puchhta hai "jab ek ladka aur ladki pyar karte hai to vo kiss kyo karate hai?" Santa bola "maaf kijiye ji muze pata nahi. mai is shahar me naya hu"
Santa:Ladki ko "I love U" bolne ki sbse achhi jagah?Banta:Mandir Santa:wo kaise?Banta:kyoki waha unhone sandle nahi pahni hoti hai
Santa-Ghar me aag Lag gayi Banta-Mujhe kya?Santa-Bewkuf, tere ghar me Lgi he Banta-To tujhe kya?
Before taking capsules banta cuts both ends of the capsules.Do u know why? To avoid side effects......
Santa bank k cheque ko bar bar zamin pe fenk raha tha,socho kyu? socho, Kyunki wo dekhna chahta tha ki cheque bounce to nahi hoga na?
Preeto: There's trouble with the car. It has water in the carburetor. Banta: Water in the carburetor? That's ridiculous. Preeto: I tell you the car has water in the carburetor. Banta: You don't even know what a carburetor is. I'll check it out. Where's the car? Preeto: In the pool.