While walking in the

While walking in the
While walking in the highlands Santa fell down a deep hole. Banta: R u ok? Santa: Yeah! Banta: Did u break anything? Santa: No, there's nothing down here.
  

Jan, 17 2012     154 chars (1 sms)     1452 views       Jokes > Santa Banta

more Santa Banta SMS Messages

Santa to Pappu: Where's Sukhna Lake? Pappu: Pata nahi. Santa: Kabhi ghar se bhi nikla karo. Pappu: Who's Banta? Santa: Pata nai. Pappu: Kabhi ghar me bhi raha karo.
Teacher: What should be in a book to make it a bestseller? Pappu: A girl on the cover and no cover on the girl.
Sante ne apne nave jame bache nu goddi ch chukiya. Thodi der bad bache ne Susu kar ta. Santa nurse nu bolia: Bibi eh piece leek karda hai badal ke leya. . .
Banta: Oye tu har SMS ko do baar kyon bhej raha hai? Santa: Kyunki tujhe agar ek forward karna ho to dusra tere paas rahe..!!
Sardar traveling in plane, going 2 BangaloreWhile landing,he shouted"Banglore Banglore"Airhostess:"B silent"Sardr:Ok"anglore anglore
Santa Oye tera ek daant neela kaise ho gaya ? Banta Yaar mein ink lagayi hai. Santa woh kyon ? Banta Kyon k aaj kal BLUE TOOTH ka jamana hai..
Santa Ne ek Makkhi Pakdi aur Pankh TodKar Bola: Ud Ja! Mkkhi Nahi Udi ! Santa- Isse PROVE Hua Ki Mkkhi K Pnkh Tod Do 2 Wo Behri Ho Jati Hai.
A drunk SARDAR fall from 3rd floor,people gathered n asked,kya hua ? He replied,pata nahi me bhi abhi niche aaya hun
Santa: Woh ladki kitni sundar hai! Banta: Mujhe uska naam pata hai. Santa: Kya naam hai uska? Banta: Woh bank mein kaam karti hai, uske counter ke upar uska naam likha tha "CHAALU KHAATA
Santa: Sir hun meri salary wada diyo, mera vyah ho gaye hai. Boss: Factory de bahar hon wale hadseyan layi factory jimmevar nahin hundi
Santa & Lion How can a Santa kill a Lion?Santa thinks & thinks hard... & comes to a conclusion: "I'll drink Poison.. & let the Lion eat me."
Once a sardar goes to a cloth store. He said to the owner bhai indian flag dikhana... Shopkeeper shows him some flags. Sardarji looks at them and thinks for a while and says something.........bhai isme aur colours dikhana!!!