santa ko nadi paar jana tha,par samajh nahi aa raha tha kaise jaye.santa k nadi ke us paar banta dikhai diya.santa ne jor se pucha banta main us paar kaise ayun.Banta ne kaha tu us paar hi to hai.
Santa: For the past one week a girl is disturbing Me. I don't know how she got my no, she interrupts whenever I call someone and says "please recharge your card"
SANTA NE BIWI SEY POOCHA AAJ THO CHICKEN BAHUTH TASTY HAI.. KUCH KHAS MASALA LAGAYA KYA? BIWI: KUCH NAHI THODI SA JAL GAYA THA... ISLIYE BURNOL CREAM LAGAYA...
Santa to banta,"oye tu har sms mujhe do baar kyun bejhta hai". Banta" vo is liye, ki agar tujhe ek forward karna ho to dusra to tere paas rehna chahiye".